शनिवार, 4 अक्तूबर 2008


सलमान के साथ काम करेंगी ऐश्वर्या राय!


अगर सब कुछ ठीक रहा तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रशंसकों को करीब 9 साल बाद बड़े पर्दे पर इस जोड़ी का कमाल देखने को मिलेगा क्योंकि निर्देशक प्रियदर्शन अपनी अगली फिल्म में इन्हें साइन करने की सोच रहे हैं।
सलमान ने तो फिल्म में काम करने की हामी भर दी है लेकिन ऐश्वर्या जो अब मिसेज बच्चन बन चुकी हैं, ने इस पर फैसला लेना है। फिलहाल प्रियदर्शन दुबई फिल्म फैस्टिवल में हिस्सा लेने गए हुए हैं और वहां से आते ही ऐश से मिलेंगे।
प्रियदर्शन की यह फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसमें सलमान का रोल छोटा लेकिन काफी अहम है। हालांकि प्रियदर्शन का इसे फिल्म के प्रचार के दौरान काफी हाईलाइट करने का इरादा है। सलमान ने पिछले हफ्ते ही प्रियदर्शन को फिल्म में काम करने की मंजूरी दे दी थी।
अगर ऐश्वर्या काम करने को तैयार हो गईं तो सलमान और ऐश के प्रशंसकों को ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद दोनों को पर्दे पर साथ-साथ देखने का मौका मिलेगा। मालूम हो कि ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान ये दोनों काफी करीब आए थे। सलमान तो ऐश्वर्या से शादी भी करना चाहते थे लेकिन उनके हिंसक रवैये ने उन्हें ऐश से दूर कर दिया। इसके बाद ऐश्वर्या ने सलमान के साथ कभी काम न करने की कसम खा ली थी।
अभिषेक बच्चन से शादी के बाद जिस समारोह में सलमान होते, वहां ऐश-अभि नजर नहीं आते थे। लेकिन बदलते वक्त के साथ सलमान और अभिषेक की दोस्ती हुई और इसलिए प्रियदर्शन ने इसी दोस्ती का फायदा उठाने की सोचकर सलमान और ऐश को लेकर फिल्म बनाने की सोची है। अब देखना है कि ऐश उन्हें क्या जवाब देती हैं।

10 टिप्‍पणियां:

  1. "हर इन्सान की अपनी कुछ इच्छाएँ, कुछ अरमान होते हैं. हमने भी सपने देखे हैं. हमारा देश और उसके नागरिक पश्चिमी सभ्यता की चमक-धमक में फंसकर पतन की ओर बढ़ रहे हैं. वह अपनी मूल प्राचीन सभ्यता को भूल गए हैं.."

    क्या खूब बात है...पर आपकी आज की पोस्ट...उफ़
    क्या खूब तरीका है, क्या खूब दिलचस्पियां है आपकी..

    शुभकामनाएं...

    जवाब देंहटाएं
  2. कुलदीप जी, अगर बुरा न मानें तो एक बात कहना चाह रहा हू कि कहां तो आपने संस्कृ्त शास्त्री की हुई है और आगे आचार्य करने की सोच रहें हैं और कहां ऎश्वर्य राय और सलमान खान के किस्से ले बैठे. भई कुछ सार्थक लिखिए तो कुछ बात बनें और हमारे जैसों को भी कुछ सीखने को मिले.
    आशा है कि आप अन्यथा न लेंगे... भविष्य हेतु शुभकामनाऎं

    जवाब देंहटाएं
  3. इंसान का लेखन उसके विचारों से परिचित कराता है। ब्लोगिंग की दुनियां में आपका आना अच्छा रहा, स्वागत है. कुछ ही दिनों पहले ऐसा हमारा भी हुआ था. पिछले कुछ अरसे से खुले मंच पर समाज सेवियों का सामाजिक अंकेषण करने की धुन सवार हुई है, हो सकता है, इसमे भी आपके द्वारा लिखत-पडत की जरुरत हो?

    जवाब देंहटाएं
  4. बहुत सुंदर…..आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है…..आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे …..हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

    जवाब देंहटाएं
  5. priy kuldeep ji pt.डी.के.शर्मा"वत्स" ने jo kaha hai .... aasha hai aap us par manan karenge. krapya aap kuchh apne vichaar prastut karen to khushi hogi.

    meri haardik shubhkaamnaayen

    जवाब देंहटाएं
  6. ब्लोगिन्ग जगत में आपका स्वागत है......शुभकामनाएँ......

    जवाब देंहटाएं
  7. हिंदी ब्लॉग की दुनिया में आपका तहेदिल से स्वागत है...

    जवाब देंहटाएं
  8. आप की रचना प्रशंसा के योग्य है . लिखते रहिये
    चिटठा जगत मैं आप का स्वागत है

    गार्गी

    जवाब देंहटाएं
  9. ब्लॉग जगत में आपका स्वागत है.

    जवाब देंहटाएं
  10. सलमान के साथ काम करेंगी ऐश्वर्या राय!
    aapko qya takhalif hai!!!!!!!!!!

    जवाब देंहटाएं